फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स : ‘दसवीं’ का बजा डंका, अभिषेक बच्चन चुने गए बेस्ट एक्टर

0
235
नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार को मिला अवार्ड
नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार को मिला अवार्ड
रॉकेट बॉयज बेस्ट ओटीटी सीरीज
मुंबई। फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स के दो बेहद सफल आयोजन के बाद इस साल भी मुंबई में ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 की घोषणा की जी रही है। अपने काम की छाप छोड़ने वाले 2022 के फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार विजेता बने हैं। ओटीटी की बेस्ट फिल्म का अवार्ड ‘दसवीं’ को मिला है तो अभिषेक बच्चन को ‘बेस्ट एक्टर’ चुना गया है। इसी के साथ बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर वेब ओरिजिनल फिल्म का पुरस्कार अनिल कपूर को मिला है। अनिल कपूर को यह अवार्ड फिल्म थार के लिए मिला है।
फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स शो में रवीना टंडन, दिया मिर्जा,जैकी श्रॉफ, जरीन खान, रश्मि देसाई, नीना कुलकर्णी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, गौहर खान, अनिल कपूर, जावेद जाफरी आदि कई कलाकारों ने इसमें हिस्सा लिया।
सबसे लोकप्रिय ओटीटी सीरीज में से एक पंचायत सीजन 2 का भी ओटीटी फिल्म फेयर अवार्ड में खूब डंका बजा। पंचायत सीजन 2 के लिए नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुवीर यादव को अवार्ड मिला है। रघुवीर यादव को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर से सम्मानित किया गया है तो वहीं नीना गुप्ता को बेस्ट सर्पोटिंग फीमेल एक्टर का अवार्ड मिला है। वहीं बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स मेल का पुरस्कार जितेंद्र कुमार को दिया गया है।

सोनी लिव की रॉकेट बॉयज ने कई तकनीकी पुरस्कार जीते हैं। रॉकेट बॉयज ने छह पुरस्कार अपने नाम किए हैं। इनमें बेस्ट ओरिजिनल, स्क्रीनप्ले सीरीज, बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन सीरीज, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन, बेस्ट सिनेमैटोग्राफर और बेस्ट वीएफएक्स शामिल है। साल 2022 की बेस्ट ओटीटी सीरीज रॉकेट बॉयज को चुना गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here