सैफ़ई की होली की कल्पना करना मुश्किल है-शिवपाल सिंह यादव

0
152

सैफई : फूलों की होली के रूप में देश भर में चर्चित सैफई की होली इस बार सादगी के साथ मनी। इस बार समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद पहली होली पर सैफई में सपा मुखिया अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, जिलापंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, कार्तिकेय यादव समेत परिवार सभी सदस्यों ने सैफई आवास पर बनाए गए पंडाल में प्रदेशभर से आए पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बड़े ही सादगी के साथ होली का पर्व मनाया और नेताजी को याद कर नमन किया ।

सपा मुखिया अखिलेश यादव मंच पर मौजूद अपने दोनों चाचाओं के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।करीब 3 घंटे तक चले होली मिलन समारोह में प्रदेशभर से आए लोगों ने मंच पर आकर कविता पाठ करके मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी। अखिलेश यादव ने कोई संबोधन नहीं दिया समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सैफई महोत्सव ग्राउंड में बने मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा यह होली बिना रंगों की है। आदरणीय नेताजी के बिना सैफ़ई की होली की कल्पना करना मुश्किल है। ईश्वर से प्रार्थना है कि हम सभी पर पूज्य नेताजी का स्नेह आशीर्वाद और विचारों का विविध रंग बरसते रहे। नेताजी हमारी स्मृतियों में सदैव अमर रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here