मंत्री धर्मवीर प्रजापति आगरा के मलिन बस्ती पहुंचे, बांटे लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति व मिष्ठान

0
208

कारागार,होमगार्ड राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  धर्मवीर प्रजापति आगरा के मलिन बस्ती पहुंचे, बांटे लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति व मिष्ठान

मंत्री जी द्वारा आगरा में दीपावली पर सड़क किनारे झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवारों को लक्ष्मी गणेश व मिष्ठान वितरण किया।

आगरा। कारागार,होमगार्ड राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) माननीय धर्मवीर प्रजापति अपने गृह जनपद आगरा में दीपावली के अवसर पर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गरीबों के बीच पहुंचे। उन्होंने लगभग 200 गरीबों को लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति एवं मिष्ठान वितरित किये।


मंत्री जब आगरा के मलिन बस्ती में झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रहने वालों के दरवाजे पर दस्तक दी तो,पहले वे घबड़ा गये क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके पास खुद सरकार के मंत्रीजी आये हैं। वे अचकचा गये लेकिन मंत्री जी ने जब उन्हें लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति के साथ मिष्ठान लेने को कहा तो वे खुश हो गये।

इस दौरान मंत्री ने सभी से पूछा कि किसी तरह की कोई समस्या तो नहीं और दीपावली में ईश्वर की पूजा करो और शांती से अपने-अपने घरों मेें त्यौहार मनाओ। माननीय लगभग सभी झोपड़ी में जाकर गरीबों को मिष्ठान वितरित किया। इस दौरान गरीबों ने कहा कि वाकई आज उनके घर में दीपावली मनायी जा रही है क्योंकि हम गरीबों के यहां कौन हालचाल पूछने आता है। ये तो मंत्री जी का बड़प्पन है कि वे हम गरीबों के दरवाजे आये और लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति और मिठाई दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here