बिग बॉस 16: भारी पड़ेगा ‘छोटे भाईजान’ से पंगा, अब्दू के आंसुओं की कीमत चुकाएंगे ये कंटेस्टेंट!

0
290

प्रियंका ने नहीं मानी अब्दू की बात

अब्दू ने साजिद से कही दिल की बात

मुंबई।

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बहुत कम वक्त के भीतर सबके फेवरिट बन गए हैं। अब्दू रोजिक और साजिद खान की जोड़ी दर्शकों को खूब हंसा रही है। न सिर्फ घर के भीतर बल्कि घर के बाहर भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत स्ट्रॉन्ग हो चुकी है। सबको हंसाने-गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक को लेकिन हाल ही में बहुत तेज गुस्सा आया। अब्दू का ये रूप देखकर सभी दंग रह गए।

बिग बॉस ने खिलाड़ियों के सामने हॉरर नॉमिनेशन टास्क इंट्रोड्यूज किया जिसमें उन्हें जोड़ों में यह तय करना था कि वो दो जोड़े कौन से होंगे जिनमें एक नॉमिनेशन्स के लिए होगा और दूसरा खिलाड़ियों को चुनेगा। पहले टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया ने गौतम विग को नॉमिनेट किया और बाद में निमृत कौर, टीना दत्ता, सौंदर्या और अब्दू रोजिक नॉमिनेट हो गए।

अब्दू और प्रियंका को साथ में नॉमिनेट किया गया और अब फैसला सुंबुल और गौतम के हाथों में था। प्रियंका ने खुद को डिफेंड करने के लिए कहा कि मैं अपने फैसले खुद ले सकती हूं लेकिन अब्दू के साथ कोई भी फैसला लेने के लिए मुझे शिव और साजिद से बात करनी पड़ती है, क्योंकि वही दोनों उसे गाइड करते हैं।

अब्दू ने खुद को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन गौतम और सुंबुल ने उसे नॉमिनेट कर दिया। पहले तो अब्दू ने इस पर कोई खास रिएक्शन नहीं दिया और हंसी-मजाक में बात उड़ाने की कोशिश की लेकिन फिर जब वह अपने दोस्तों के पास गया तो उसने बताया कि अब सुंबुल और प्रियंका उसकी दुश्मन बन चुकी हैं। अब्दू ने जाकर साजिद को भी यह बात बताई कि वह बहुत अपसेट है। साजिद ने अब्दू को शांत करने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here