राहुल गांधी के चार्टेड प्लेन को वाराणसी में उतरने से रोका गया, प्रयागराज दौरा रद्द

0
173

प्रयागराज। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा निरस्त हो गया है। वे अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड से सोमवार की रात प्रयागराज आने वाले थे। रात 10.30 बजे उन्हें वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचना था। वहां से सड़क मार्ग से प्रयागराज आने का कार्यक्रम तय था, लेकिन वे वायनाड से सीधे दिल्ली चले गए।

राहुल निजी दौरे पर प्रयागराज आ रहे थे। उन्हें कमला नेहरू ट्रस्ट के कार्यक्रम में शामिल होना था। राहुल के दौरे की सूचना मिलने पर सोमवार की शाम स्वराज भवन, आनंद भवन व कमला नेहरू अस्पताल में पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई।

स्वराज भवन में रात्रि विश्राम करने के बाद मंगलवार की सुबह 9.30 बजे स्वराज भवन में उनकी कमला नेहरू अस्पताल की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. मधु चंद्रा, वरिष्ठ परामर्शदाता पद्मश्री डा. बी. पाल सहित अन्य डाक्टरों से चाय पर चर्चा होनी थी। इसके बाद दोपहर में उनके द्वारा कमला नेहरू अस्पताल में रेडिएशन की अत्याधुनिक मशीन लिनियर एक्सीलेरेटर का लोकार्पण करने का कार्यक्रम निर्धारित था।कांग्रेस के प्रयागराज प्रांत के अध्यक्ष अजय राय के अनुसार सुरक्षा कारणों से राहुल गांधी का दौरा निरस्त हुआ है। अब वे एक-दो दिनों में दिल्ली से सीधे प्रयागराज आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here