तिहाड़ से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल का बयान- ‘मैंने कहा था ना जल्दी आऊंगा…’

0
54
सुप्रीम कोर्ट के जज का शुक्रिया: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें चुनाव प्रचार के लिए कोर्ट से यह राहत मिली है। उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा। केजरीवाल को कोर्ट ने कुछ शर्तों पर जमानत मिली है।

वहीं केजरीवाल ने तिहाड़ से बाहर आने के बाद अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया भी किया। उन्होंने कहा- मैंने कहा था ना मैं कि जल्दी आऊंगा। देखो आ गया। सबसे पहले मैं हनुमान जी के चरणों में वंदना करना चाहता हूं। हनुमान जी के आशीर्वाद से आप सभी के बीच में हूं। आप सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहता हूं। देश भर के करोड़ों लोगों ने मुझे आशीर्वाद और दुआएं भेजी। आज मैं बाहर आया। इसी का नतीजा है।

उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के जज का शु्क्रिया करना चाहता हूं। आपसे यही निवेदन है कि देश को तानाशाही से छुटकारा दिलाना है। मैं तन-मन-धन से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। 140 करोड़ लोगों को भी इससे लड़ना है। उन्होंने कहा कि आप सब लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है।केजरीवाल ने कहा कि कल सुबह 11 बजे हनुमान मंदिर जाऊंगा। उनका आशी्र्वाद लेना है। आप सब वहां आना। हम सब हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे पार्टी ऑफिस जाऊंगा, जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here