बृजभूषण शरण सिंह प्रकरण : चार्जशीट फाइल होने का इंतजार, तब बोलूंगा

0
129

मैं बृजभूषण से बदला लेना चाहता था…

सभी मामले अदालत के समक्ष हैं बृजभूषण

नई दिल्ली। महिला पहलवानों और बृजभूषण शरण सिंह के मामले में गुरुवार 8 जून को नया मोड़ आने के बाद अब बृजभूषण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले 15 जून तक चार्जशीट दाखिल हो जाएगी, मुझे नहीं लगता कि अब इस बारे में मुझे कुछ कहना चाहिए।

नाबालिग के पिता से जब पूछा गया कि अब वह अपनी कहानी क्यों बदल रहे हैं, तो उन्होंने कहा, ”बेहतर है कि अदालत के बजाय अब सच्चाई सामने आ जाए।” पहलवान के पिता ने आगे एजेंसी को बताया कि अब बातचीत शुरू हो गई है, सरकार ने पिछले साल मेरी बेटी की हार (एशियाई अंडर-17 चैंपियनशिप ट्रायल में) की निष्पक्ष जांच का वादा किया है, इसलिए यह मेरा भी कर्तव्य है कि मैं अपनी गलती सुधारूं। उन्होंने कहा कि कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष  बृजभूषण सिंह और उनकी बेटी के बीच टकराहट पर विस्तृत स्पष्टीकरण भी दिया। दोनों के बीच कड़वाहट लखनऊ में 2022 अंडर 17 एशियाई चैम्पियनशिप ट्रायल में हुई, जब नाबालिग फाइनल हार गई और भारतीय टीम में चयन से चूक गई।

उन्होंने रेफरी के फैसले के लिए बृजभूषण शरण सिंह को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि मैं गुस्से से भर गया था और फाइनल में रेफरी के फैसले के कारण मेरे बच्चे की एक साल की मेहनत बेकार चली गई थी और मैंने बदला लेने का फैसला किया।वहीं, महिला पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया 5 जून रेलवे में ओएसडी की नौकरी लौट आए। इसके बाद उन्होंने बुधवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद पहलवानों ने 15 जून तक आंदोलन स्थगित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here