यूपी -पूर्व डीजीपी के परिवार ने दी देवरिया जैसा कांड करने की धमकी!

0
142

आईजीआरएस पोर्टल पर की शिकायत

मेरे परिवार को बदनाम करने की हो रही साजिश -बृजलाल यादव

जौनपुर। एक जमीन पर कब्जे को लेकर यूपी के जौनपुर जिले के तरहठी गांव में दो पक्षों के बीच छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर देवरिया जैसा कांड दोहराने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। एक पक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। इधर, इस पूरे मामले पर पुलिस की पैनी नजर है। थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी का कहना है कि जांच के बाद आरोप गलत साबित हुआ है।

जौनपुर जिले मुंगराबादशाहपुर का तरहठी किल्हापुर पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव का गांव है जो हमेशा किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में रहता है। एक माह पूर्व गांव में एक जमीन की पैमाइश को लेकर ग्राम प्रधान से जगमोहन यादव के बीच विवाद हो गया था। प्रधान ने पूर्व डीजीपी पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने और पिटाई का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

अब इसी गांव के निवासी पंडित विजय उपाध्याय नामक व्यक्ति ने पूर्व डीजीपी के परिजनों पर मंदिर की साढ़े सात बीघा जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया। आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायत में उसने यह भी लिखा है कि यहां के डीएम और एसडीएम उसकी गुहार नहीं सुन रहे हैं। साथ यह भी कहा कि पूर्व डीजीपी के परिजन उसे देवरिया जैसे नरसंहार की धमकी दे रहे हैं।

पूर्व डीजीपी के बड़े भाई व पूर्व ब्लॉक प्रमुख बृजलाल यादव का कहना है भूमि विवाद मामले में एक पक्ष शातिराना अंदाज में काम कर रहा है। देवरिया जैसा कांड का आरोप लगाकर मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। एसपी जौनपुर और सीओ मछलीशहर अतर सिंह को इस मामले की जानकारी दे दी गई है। थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी का कहना है कि तरहठी गांव में दो पक्षों का आपसी विवाद है। समय-समय पर इस तरह के आरोप प्रत्यारोप दोनों तरफ से ही लगते रहते हैं। देवरिया कांड दोहराने का आरोप जांच में गलत पाया गया है। सही और गलत की सटीक जानकारी एकत्र करके ही कोई कदम उठाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here