video देश ने स्वीकार कर लिया कि एक बार फिर पीएम की कुर्सी पर नरेन्द्र मोदी ही बैठेंगे : कौशल किशोर

0
319

गरीब, वंचित, किसान, महिलाओं और युवाओं की जीत : कौशल किशोर केन्द्रीय राज्य मंत्री

तीन राज्यों के परिणाम आते ही देशवासी झूम उठे,मिठाई की दुकानों से लड्डू गायब

मोदी जी की गारंटी पर छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश की जनता ने लगाई मोहर

 संजय पुरबिया

लखनऊ। मध्य प्रदेश,राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड़ जीत ने मानों पूरे देशवासियों को झूमने और नाचने पर मजबूर कर दिया। परिणाम आते ही मिठाई की दुकानों से सारे लड्डू गायब हो गये क्योंकि सभी गलबहियां करके बधाई देने के साथ-साथ मुंह में लडडू खिला रहे थे। यूपी की धड़कन लखनऊ में तो मानों कार्यकर्ताओं को संजीवनी बूटी मिल गयी,सभी जोश से लबरेज होकर अपने केन्द्रीय राज्य मंत्री,मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर को बधाई के साथ मिठाई खिलाते रहें। वहीं कौशल किशोर ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये कहा कि ये जीत पूरे देश की जीत है। देश ने स्वीकार कर लिया है कि 2024 में फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर सिर्फ और सिर्फ हम सबके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही बैठेंगे। इस प्रचंड़ जीत के लिये तीनों राज्य की जनता है। हम सभी को पूरे जोश के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाना है क्योंकि2024 में भारतीय जनता पार्टी को 350 से ज्यादा और एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें जीताकर फिर से मोदी सरकार बनाना है।

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जोरदार जीत के लिये केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर लखनऊ में अपने संसदीय कार्यालय अन्नपूर्णा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स आशियाना पंहुचे, जहां भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया और तीनों प्रदेश की जनता को बधाई दी। संसदीय कार्यालय में ढोल नगाड़ों में भाजपा कार्यकर्ता जमकर नाचे और पटाखे छुड़ाकर लड्डू खिलाकर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी।

इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाएं मोहनलालगंज संसदीय कार्यलय पंहुची और केंद्रीय राज्यमंत्री व मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर को मिठाई खिलाकर बधाई दी। कौशल किशोर ने कहा कि तीनों प्रदेशों में यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर किसानों, नौजवानों, महिलाओं, गरीब, वंचित, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, आदिवासी और वनवासी, पिछड़े और सभी सभी समाज के विश्वास की जीत है ।

मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिये जनता ने जीत पर अपनी मोहर लगा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और गरीब कल्याण के लिये सबके प्रयास से तीनों प्रदेशों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है और डबल इंजन की सरकार बनी है। कौशल किशोर ने कहा जनता द्वारा तीनों प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिये अपार जनसमर्थन यह दर्शाता है कि अमृतकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्ष 2047 तक विजन विकसित भारत बनाने, आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिये जनता हर कदम पर मोदी जी के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here