खुशखबरी: पीएनबी में कम ब्याज दर मिलेगा ‘गोल्ड लोन’ -आर.के.सिंह (सर्किल हेड) लखनऊ

0
262

पीएनबी 8.65 प्रतिशत ब्याज पर दे रही है गोल्ड लोन

सर्किल हेड ने पीएनबी के 10 ब्रांच में आज किया गोल्ड लोन काउंटर का उद्घाटन

 संजय पुरबिया

लखनऊ। अपने ग्राहकों को शानदार सुविधाएं देने में पंजाब नेशनल बैंक बाजी मार रही हैहोम लोन,गाड़ी लोन के बाद अब बैंक अपने ग्राहकों को कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन देने जा रही है। इसी कड़ी में आज पीएनबी लखनऊ के सर्किल हेड आर .के.सिंह ने आठ शाखाओं में गोल्ड लोन काउंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान सर्किल हेड श्री सिंह ने ग्राहकों से दावा किया कि वे गोल्ड लोन सभी राष्ट्रीयकृत या निजी बैंकों से कम ब्याज दर 8.65 प्रतिशत पर दे रहे हैं।

‘द संडे व्यूज़’ से खास बातचीत के दौरान सर्किल हेड आर. के. सिंह ने बताया कि आज ही 10 ब्रांच में गोल्ड लोन के काउंटर का उद्घाटन किया है। अब आप लोग बैंक आयें और कम ब्याज पर अपना गोल्ड यहां रख सकते हैं। आपके गोल्ड की सुरक्षा के लिये लॉकर की व्यवस्था की गयी है। खास बात यह है कि गोल्ड की जांच के लिये ‘गवमेंट एप्रूव्ड’ ‘वैलुवर’ रखे गये हैं जो गोल्ड की जांच-परख करेंगे। कहा कि कैमरे के सामने ही वैलुवर गोल्ड की जांच करेंगे ताकि किसी तरह का मन में शंका ना हो।

मेरी कोशिश रहेगी कि हमारे ग्राहक जो महंगे ब्याज दर पर बाहर गोल्ड लोन लेते हैं,वे सीधे पीएनबी आयें और कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन का लाभ उठाये। श्री सिंह ने आज आशियाना ब्रांच,कृष्णानगर ब्रांच,तालकटोरा ब्रांच,हजरतगंज ब्रांच,चौक ब्रांच,महानगर ब्रांच व इंदिरानगर ब्रांच में गोल्ड लोन काउंटर का उद्घाटन किया।

इसी क्रम में आशियाना शाखा के मैनेजर भानू प्रताप सिंह ने बताया कि आज से गोल्ड लोन की सुविधा आशियाना ब्रांच में शुरु कर दी गयी है। इसका सभी ग्राहक लाभ उठायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here