सी.एम.एस.के गर्ल्स ब्रास बैंड ने दिल्ली में आयोजित ‘राष्ट्रीय बैंड प्रतियोगिता’ में जीत हासिल की

0
140
यह उपलब्धि हमारे राज्य के लिए गर्व का कारण है-सुनील सिंह रावत
जीत का श्रेय बच्चों की मेहनत और उनके भीतर मौजूद देशभक्ति की भावना को देते है- किशन चौधरी एवं छैल बिहारी 
अक्षत श्रीवास्तव
दिल्ली। दिल्ली में हुई ‘राष्ट्रीय बैंड प्रतियोगिता’ 2024 में उत्तर प्रदेश के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल,कानपुर रोड ब्रांच से आई गर्ल्स ब्रास बैंड ने दूसरा पुरस्कार जीता है। यह प्रतियोगिता रक्षा मंत्रालय द्वारा दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में आयोजित की गई थी जहा देश भर से हजारों स्कूलों में से 16 स्कूल बंद चयनित कर बुलाए गए थे। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल के रूप में तीनों सेनाओं के उच्च अधिकारी मौजूद थे।
गर्ल्स ब्रास बैंड के ट्रेनर किशन चौधरी एवं छैल बिहारी जीत का श्रेय बच्चों की मेहनत और उनके भीतर मौजूद देशभक्ति की भावना को देते है। सीएमएस,कानपुर रोड के बैंड डिपार्टमेंट के हेड ऑफ डिपार्टमेंट सुनील सिंह रावत ने कहा की यह उपलब्धि हमारे राज्य के लिए गर्व का कारण है, और हम सभी उन्हें बधाई देते हैं एवं सभी बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है।
बैंड को लीड करती हुई लीडर श्रेयषी सिंह ने बताया की पूरे प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने की बात सोच कर हमसब को गर्व होता है। अनुष्का ने बताया की बैंड वादन करते हुए हमने “सारे जहां से अच्छा,हिंदुस्तान हमारा”,”ए मेरे वतन के लोगों” जैसे गीत बजाए।
सीएमएस,कानपुर रोड की सीनियर प्रिंसिपल डॉक्टर विनीता कामरान ने कहा की यह उपलब्धि हमारे राज्य के लिए गर्व का कारण है, और हम सभी उन्हें बधाई देते हैं एवं सभी बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here