पीएम मोदी को आगामी चुनाव में मिलेगा विदेश से भी समर्थन

0
175

अभियान में भाजपा सरकार की उपलब्धियों का होगा गुणगान

पीटीआई, वाशिगटन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरा टर्म दिलाने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी अभियान चलाए जाने की तैयारी है। इसके लिए ओवरसीज फ्रें ड्स आफ बीजेपी ने कई योजनाएं बनाई हैं। इसमें देशभर में 25 लाख लोगों को फ ोन कर प्रधानमंत्री को एक बार फि र से जिताने के वोट देने की अपील की जाएगी। साथ ही 3000 भारतवंशियों का प्रतिनिधिमंडल भारत भेजा जाएगा। यह देश भर में कई स्थानों पर भाजपा और उनके उम्मीदवारों के समर्थन में कैंपेन चलाएंगे। काल करने और विभिन्न राज्यों और भाषाओं के अनुसार रणनीति विकसित करने में मदद करने के लिए पूरे अमेरिका में दो दर्जन से अधिक टीमें भी बनाई गई हैं।

संस्था की ओर से कहा गया है कि इसके लिए दिसंबर से तैयारियां जारी हैं। अब इसने और गति पकड़ ली है। ओएफ बीजेपी यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने बताया कि फरवरी में हम पूरे अमेरिका में एक कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं। हम न केवल ओवरसीज फ्रेंड्स आफ बीजेपी के समर्थकों और स्वयंसेवकों को इकठ्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि आम समुदाय, समुदाय के नेताओं और उन्हें इकठ्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं जो प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं।

हम अपने सभी एनआरआइ भाइयों और भारतीय प्रवासियों से आग्रह करेंगे कि वे अपने दोस्तों और परिवारों को भाजपा के लिए वोट करने के लिए कहें। वे उन्हें बताएंगे कि उन्हें भाजपा को वोट क्यों देना चाहिए और वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की सभी उपलब्धियां गिनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here