मनीषा रानी ने किया बिहार का नाम रोशन

0
85

झलक दिखला जा’ की ट्रॉफी के साथ मनाया जीत का जश्न

नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। बिहार की जिंदादिल मनीषा रानी ने झलक दिखला जा सीजन 11 का खिताब अपने नाम किया है। उनकी ये जीत बेहद खास है, क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद उन्होंने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है।झलक दिखला जा में अब तक कोई ऐसा कंटेस्टेंट नहीं जीता है, जिसने शो के बीच में वाइल्ड कार्ड बन हिस्सा लिया हो।

झलक दिखला जा 11 का फिनाले हाल ही में मुंबई में शूट हुआ। इस दौरान फिल्म और टीवी के कई बड़े सितारों ने शो में हिस्सा लिया। इनमें सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा ने झलक दिखला जा 11 के टॉप 3 जगह बनाई। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, डांस की कड़ी टक्कर में बाजी मनीषा रानी ने मारी और विनर बन गईं।

झलक दिखला जा 11 का फिनाले खत्म होने के बाद अब सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ मनीषा रानी की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। एक्ट्रेस झलक के मंच पर अपनी जीत का जश्न जमकर मनाया। मनीषा की जीत से उनके फैंस बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।मनीषा रानी अपने जुबान के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और कमाल की कॉमिक टाइमिंग उनकी खासियत है। यही वजह थी कि झलक दिखला जा 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में बुलाया गया। झलक से पहले मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था। वहां भी अपनी मस्ती- मजाक से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। कई पॉपुलर कंटेस्टेंट्स होने के बावजूद मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here