अवसादग्रस्त सुनील जेटली ने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली

0
138

संवाददाता, लखनऊ। हुसैनगंज डायमंड अपार्टमेंट में शुक्रवार दोपहर बाद पुस्तक व्यवसायी 59 वर्षीय सुनील जेटली ने लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गोली मारने से पहले उन्होंने कमरे में साथ बैठी पत्नी को पानी लाने के लिए भेज दिया था।

गोली की आवाज सुनकर पत्नी के हाथ से ग्लास छूट गया। वह भागकर कमरे में पहुंची तो सुनील खून से लथपथ कमरे में पड़े थे। पास ही रिवाल्वर पड़ी थी। आनन फानन घरवाले सुनील को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवारीजन ने बताया कि सुनील के परिवार में उनकी पत्नी लिली, बेटी प्रियंका और दामाद अनीश मिश्रा हैं।

सुनील की आलमबाग आनंद नगर में जेटली बुक डिपो के नाम से दुकान है। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। कुछ दिन पहले उन्हें अल्सर हो गया था। वह अवसादग्रस्त थे। पुलिस उपायुक्त मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। घरवालों ने बताया कि सुनील बीमारी के कारण डाक्टर की सलाह पर कुछ दिन से सुनील सिर्फ पेय पदार्थ ले रहे थे।

व्यवसाय में भी उन्हें कुछ नुकसान हो गया था। घटना से जुड़े अन्य बिंदुओं की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस ने रिवाल्वर को कब्जे लेकर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। सुनील के परिवारीजन ने किसी भी आरोप से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here