लालू यादव के जैसों को यूपी में ठंडा कर दिया -योगी आदित्यनाथ

0
64

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी चिरपरिचित शैली में विपक्ष पर हमलावर हैं। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए सोमवार को बिहार के औरंगाबाद व नवादा में थे। कहा कि लालू प्रसाद जैसे परिवार की राजनीति करने वाले उत्तर प्रदेश में भी हैं, जिन्हें ठंडा कर दिया है। जनता ने उन्हें नकार दिया है।

योगी ने जनसभा में औरंगाबाद से भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह एवं नवादा में विवेक ठाकुर को विजयी बना कर देश में राजग के चार सौ पार का संकल्प पूरा कराने की अपील की।

लखनऊ में योगी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जो आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना को लेकर लड़ा जा रहा है। यह संकल्प पत्र नए भारत, श्रेष्ठ भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत के साथ ही देश को वैश्विक नेतृत्व के लिए समर्थ बनाने का ब्लूप्रिंट है। बिहार में योगी ने कहा कि बिहार में लालू परिवार तक ही सीमित हैं। जनता की समस्या से उन्हें कोई मतलब नहीं है। राजद को रंगदारी से फुर्सत मिले तब न, ये तमंचा लहराने वाले, इन्हें टैबलेट से क्या मतलब। ये डिजिटल इंडिया का विरोध करते हैं।

इस बार लोकसभा चुनाव में लालू परिवार के लिए सीटें कम पड़ गईं। चुटकी लेते हुए कहा कि ईश्वर लालू जी को स्वस्थ रखें, वह संख्या बढ़ाते जाएं, हम उनको आवास और मुफ्त अनाज देंगे। योगी ने किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि पहले वे भगवान राम को नहीं मान रहे थे और जब मैंने अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बनवाया तो कहने लगे कि राम सबके हैं। मैंने अयोध्या में न सिर्फ राम मंदिर बनाया बल्कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राम नाम सत्य करा दिया। यूपी को आतंक से मुक्ति दिलाई। लालू के शासन काल में बिहार के अस्तित्व पर ही संकट खड़ा हो गया था। कांग्रेस और राजद ने देश में समस्या उत्पन्न की और हमने उसे सुलझाने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here