अमेठी में राहुल पर जमकर बरसीं स्मृति इरानी, बोलीं- ‘परिवार बदलते पहली बार देखा

0
48

अमेठी। केंद्रीय मंत्री सांसद स्मृति इरानी ने तिलोई के हंसवा गांव में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को रंग बदलते सुना था, लेकिन परिवार बदलते राहुल गांधी को सुना है। अभी वायनाड में प्रचार करते हुए वहां के निवासियों को अपना परिवार बता रहे हैं और 26 अप्रैल के बाद अमेठी के लापता पूर्व सांसद यहां आएंगे और वहीं ड्रामा यहां शुरू कर धर्म और जाति के नाम पर बांटने की कोशिश करेंगे।

स्मृति इरानी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वह अमेठी के सांसद थे तो यहां उनकी पहचान क्षेत्र से लेकर सदन तक लापता सांसद की थी। अभी वायनाड में वह प्रचार के दौरान कहते फिर रहे हैं कि यही क्षेत्र मेरा परिवार है।

उन्होंने कहा कि राहुल सनातन विरोधी पहले से हैं। स्मृति ने कहा राहुल और उनके परिवार ने कोर्ट में हलफनामा दे दिया कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है। लीला देखिए भगवान की उनको रामनवमी पर बधाई देने के लिए विवश होना पड़ा। प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किए जाने के बाद उन्होंने निमंत्रण को ठुकरा दिया था। जो भगवान को ठुकरा दे, वह इंसान का क्या होगा।

स्मृति ने विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है अमेठी की सड़कें चलने लायक हुई हैं और चिकित्सा क्षेत्र में मेडिकल कालेज से लेकर 200 शैय्या अस्पताल और आक्सीजन प्लांट तक की व्यवस्था सुनिश्चित हुई है। हर घर जल नल से पहुंचा और प्रत्येक घर में शौचालय की व्यवस्था कर भाजपा सरकार ने महिलाओं का सम्मान किया।वहीं कांग्रेस ने अब तक अमेठी लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम का एलान नहीं किया है, फिलहाल राहुल या प्रियंका के चुनाव लड़ने की उम्मीदें लगाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here