हीरामंडी के बाद खिलाड़ी कुमार के साथ धमाल मचाएंगे फरदीन

0
73

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फ्लॉप होने के बीच अक्षय कुमार की नई कॉमेडी फिल्म ‘खेल-खेल में’ की रिलीज डेट का एलान हो गया है। लगातार फ्लॉप देने के बाद भी खिलाड़ी कुमार की झोली में कई फिल्में हैं। अभिनेता अब अपनी आगामी फिल्म ‘खेल-खेल में’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म से एक बार फिर अपनी कॉमिक जोन में एंट्री करने जा रहे हैं। इस बार स्क्रीन पर उनका साथ अभिनेता फरदीन खान देने वाले हैं।


खेल-खेल में की रिलीज डेट आउट
खेल-खेल में अक्षय अपने पुराने कॉमिक जोनर में नजर आने वाले हैं। ऐसे में उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर खिलाड़ी कुमार से कनेक्ट कर पाएगी। वहीं, बीते दिन ‘भूल भुलैया’ के डायरेक्टर प्रियदर्शन ने भी अक्षय कुमार के साथ एक हॉरर फैंटेसी फिल्म पर मुहर लगाई है। बता दें कि अक्षय की यह कॉमिक फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म मेकर्स टी-सीरीज ने अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, पंजाबी एक्टर और सिंग एमी वर्क और प्रज्ञा जायसवाल स्टारर इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की स्टार कास्ट संग एक तस्वीर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट पर मुहर लगा दी है।

फैंस की मिल रही है शानदार प्रतिक्रिया
फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस में उत्साह देखा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘अक्षय के डूबते करियर को अब आप ही सहारा दे सकते हैं फरदीन।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फरदीन एक के बाद एक अब स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘खिलाड़ी कुमार को फिर से पुराने अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here