इंडियन ऑयल के डिप्टी मैनेजर राजेंद्र बैठा पहुंचे शीला गैस सर्विस,घरों में जाकर उपभोक्ताओं को किया जागरुक

0
86

इंडियन ऑयल के डिप्टी मैनेजर राजेंद्र बैठा पहुंचे शीला ‘गैस सर्विस’,घरों में जाकर उपभोक्ताओं को किया जागरुक

गैस का चूल्हा 6 इंच ऊंचे प्लेटफार्म पर रखना चाहिए – प्रोपराइटर राजकिशोर सरोज

संवाददाता ,लखनऊ राजधानी में आए दिन घरों में गैस सिलिंडर फटने से हो रही दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए इंडियन ऑयल के अफसरों ने मोर्चा संभाल लिया है। इसी कड़ी में आज इंडियन ऑयल के डिप्टी मैनेजर राजेंद्र बैठा, फील्ड ऑफिसर भीम सिंह यादव कानपुर रोड स्थित रामगढ़ कॉलोनी स्थित शीला गैस सर्विस पहुंचे। इस दौरान शीला गैस सर्विस के प्रोपराइटर राज किशोर सरोज भी मौजूद थे।

डिप्टी मैनेजर राजेंद्र बैठा ने एलडीए कॉलोनी में उफोक्ताओ के घरों में जाकर कैसे अपने घरों में रखे गैस से सुरक्षित रहें, इस के बारे में जागरूक किया। उन्होंने बताया कि इंडियन ऑयल इस समय बेसिक सेफ्टी क्लीनिंग अभियान चला रही है जिसके तहत गैस की पाईप लाईन हर पांच साल पर बदल देना चाहिए, चूल्हे का बर्नर हमेशा साफ रखना चाहिए और किचन में भूलकर भी ज्वलनशील पदार्थ न रखें। इस दौरान दर्जनों उपभोक्ताओं ने अपने गैस का पाईप बदलवाया।

फील्ड ऑफिसर भीम सिंह और प्रोपराइटर राजकिशोर सरोज ने बताया कि बेसिक शेफ्टी अभियान के तहत आज लगभग 50  घरों में जाकर उपभोक्ताओं को जागरूक किया गया। डिलीवरी मन घर घर जाकर पाईप लाईन, रेगुलेटर, प्लेटफार्म का निः शुल्क जांच करते रहते हैं, क्योंकि हमारा उपभोक्ता और उनका परिवार सुरक्षित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here