हम आपके बच्चों के लिए खप रहे’,मोदी योगी के बच्चे तो हैं नहीं- प्रधानमंत्री

0
50
140 करोड़ भारतीयों की सुरक्षा की सुनिश्चित : मोदी

संवाददाता, इटावा : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को भरथना के ढकपुरा में जनसभा को संबोधित किया। तय समय से एक घंटा देरी से पहुंचे मोदी ने मंच पर पहुंचते ही भारत माता और शीतला माता की जय के साथ शुरुआत की। देरी से आने के लिए क्षमा मांगी। चिलचिलाती धूप में उनका इंतजार कर रहे लोगों ने जोश दिखाते हुए जयश्रीराम का उद्घोष किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के 140 करोड़ भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाली सरकार है। 2019 में संसद में मुलायम सिंह यादव ने संसद में आशीर्वाद दिया था। नेता जी नहीं हैं, लेकिन उनके सगे भाई भाजपा को जिताने की बात कह रहे हैं। उनके दिल की बात मुंह में आ गई। उन्होंने कहा कि आने वाले भारत के लिए 25 साल का रास्ता बना रहा हूं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में विरासत कर वाले मुद्दे को उठाते हुए कहा, मोदी रहे या ना रहे देश रहेगा। मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। मोदी योगी के बच्चे तो है नहीं।

पीएम मोदी ने कहा कि हम आप के बच्चों के लिए खप रहे हैं। मोदी आप के बच्चों के नाम विरासत लिखना चाहता है। गरीब का घर ही मोदी की विरासत है। कोई मैनपुरी और इटावा को जागीर मानता है। कोई अमेठी और रायबरेली को जागीर मानता है।

कौन जानता है आप का बेटा बेटी 2047 में पीएम सीएम बनेगा। शाही परिवार की कुप्रथा चाय वाले ने तोड़ दी। गरीब का बेटा भी पीएम सीएम बन सकता है। प्रधानमंत्री के आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से अबकी बार 400 पार का लक्ष्य पूरा करने का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here