‘महादेव का गोरखपुर’ का ट्रेलर, दमदार अंदाज में दिखे रवि किशन

0
56

पटनाभोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म महादेव का गोरखपुर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने गुरुवार (21 मार्च) को इसे जारी किया। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता की दमदार अदाकारी की झलक नजर आई है। फिल्म के निर्माता इसे पैन इंडिया रिलीज करने की तैयारी मेंं हैं। 29 मार्च को यह फिल्म अलग-अलग भाषाओं में देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

शानदार है फिल्म का ट्रेलर
तीन मिनट 10 सेकंड का यह ट्रेलर देखने में काफी शानदार है। ट्रेलर में दो युगों की कहानी दिखाई गई है। वहीं, इसे देखकर दक्षिण भारतीय फिल्मों का फील भी आता है। ट्रेलर में रवि किशन जबर्दस्त एक्शन करते नजर आए हैं। रवि किशन की इस फिल्म के ट्रेलर को टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 150 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने की तैयारी चल रही है।

विदेश में भी प्रदर्शित होगी फिल्म

देश के साथ इस फिल्म को विदेश में भी रिलीज किया जाएगा। ‘महादेव का गोरखपुर’ अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में भी प्रदर्शित होगी। यह फिल्म यूपी के 52, बिहार में 72 और बंगाल व असम में 23 सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन महादेव मोहनन ने किया है। वहीं, इसके निर्माता प्रितेश शाह, सलील संकारण हैं। फिल्म को साई नारायण ने लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here