मुझे नहीं चाहिये राजनैतिक पार्टी का सिंबल, समाज सेवा कर रहा हूं निर्दलीय जीतकर दिखाऊंगा: पंकज शर्मा

0
496

मैं जनप्रतिनिधि हूं,क्षेत्र में की गयी सेवा और मतदाताओं की विश्वसनीयता के दम पर जीतूंगा: पंकज शर्मा

अधिवक्ता,समाज सेवक पंकज शर्मा ने 172 उत्तर विधानसभा,लखनऊ से निर्दलीय नामांकन किया

      अक्षत श्री.

लखनऊ। मडिय़ांव के रहने वाले अधिवक्ता व समाज सेवक पंकज शर्मा ने आज 172 उत्तर विधान सभा, लखनऊ से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। नामांकन के बाद जोश से लवरेज पंकज शर्मा ने कहा कि मुझे किसी राजनैतिक दल का सिंबल नहीं चाहिये…। मुझे उस जनता का प्यार चाहिये जिनकी आज तक मैंने नि:स्वार्थ भाव से जनसेवा की है…। क्षेत्र की जनता जब कभी किसी समस्याओं से दो-चार हुयी,मैं घर के सदस्यों की तरह उनकी मदद के लिये खड़ा रहा। जनता का यही प्यार देख मैंने तय किया कि निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरूंगा और फतह हासिल करूंगा।

 

श्री शर्मा ने यह भी कहा कि मेरे अंदर आत्मविश्वास यहां के लोगों ने ही भरा। क्षेत्रीय नागरिक जो यहां के मतदाता हैं,ये इतने ताकतवर हैं कि राजनैतिक पार्टियों के सिंबल से चुनाव जीतने के बाद पांच साल तक काम नहीं बल्कि मलाई खाते रहें,उन्हें इस बार सबक सिखाने के मूड में है। मुझे विश्वास है कि मुझे आशिर्वाद के रुप में मतदाताओं का वोट मिलेगा जिसके दम पर मैं इनलोगों की और सेवा कर सकूंगा।

श्री शर्मा ने बताया कि वह जन प्रतिनिधि हैं और क्षेत्र में की गयी समाजसेवा और क्षेत्रीय मतदाताओं में बनी अपनी विश्वसनीयता के दम पर जीतना चाहते हैं, ना की किसी पार्टी की बदौलत। श्री शर्मा के साथ हर वर्ग व उम्र के मतदाताओं का समर्थन है। क्षेत्र के युवाओं में इनकी लोकप्रियता नामांकन के दौरान आये समर्थकों की संख्या को देखकर ही समझी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here