शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर का किया खंडन

0
410

बड़ा सवाल: आखिर विरोधी क्यों कर रहे हैं यह साजिश ? प्रसपा के बढ़ते जनाधार की वजह तो नहीं ?

  शेखर यादव

इटावा। उत्तर प्रदेश की राजनीति में कद्दावर नेता,प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के कांग्रेस में जाने की खबरों ने सत्ता के गलियारों से लेकर सूबे की गलियों का तापमान बढ़ा दिया। राष्ट्रीय स्तर के नेता द्वारा इतना बड़ा फैसला लिया जाये और किसी को भनक ना लगे,असंभव है। द संडे व्यूज़ ने इस फैसले पर शिवपाल सिंह यादव से बात की तो उन्होंने सीधे तौर पर इसे अफवाह बताते हुये खारिज कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों को पूरी तरह से भ्रामक और गलत बताया है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस में जाने की खबरों का खंडन कर दिया है। उन्होंने द संडे व्यूज़ को बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर पूर्णता भ्रामक और गलत है । मेरा ऐसा कोई न तो विचार है और ना ही मैंने किसी को कोई बयान दिया है। यह किसी विरोधी की साजिश है। उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि क्या आपका कांग्रेस के साथ विलय या कांग्रेस में जाने का कोई विचार है, तो उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया ।

बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस तरह की साजिश क्यों की जा रही है। कौन है जो गलत खबर प्रसारित करा रहा है? हम आपको बता दें कि 2022 के चुनाव परिणामों के बाद समाज में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की लोकप्रियता और जनाधार तेजी से बढ़ रहा है जिससे विरोधी सकते में आ गये हैं। कहीं इसी वजह से तो नहीं, इस तरह की भ्रामक खबरें चलवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here