वाह क्या बात है : अब तो नेता जी भी जेल की दाल-रोटी घर पर मंगाकर खाने लगे हैं!

0
274
नेता ने मंगवाया जेल से खाना
कुछ दिन पहले एक नेता ने दाल-रोटी मंगवाई थी-वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे
ब्यूरो

सहारनपुर। क्‍या कभी आपने सुना है कोई घर पर जेल से मंगाकर खाना खाए। ये बात ताज्‍जुब वाली जरूर है लेकिन है बिल्‍कुल सच।जेल जाने का डर कहें या भाग्य बदलने की कोशिश। जेल की सजा से बचने के लिए कुछ लोग घर में मंगा कर जेल की रोटी खा रहे हैं।हाल ही में एक सहारनपुर के एक नेता को ज्योतिषाचार्य ने कुंडली में जेल दोष होने की बात बताई। कुछ दिन में नेताजी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो गया। इसके बाद उन्हें कुंडली की बातें सही लगने लगीं और जेल जाने का डर सताने लगा। ऐसे में उन्होंने जेल जाने से बचने के लिए जेल अधिकारियों से आग्रह कर जेल में बनी दाल-रोटी पैक करा कर मंगवाई। जैसे, ही लोगों को इसका पता चला तो यह बात सियासी हलचल में शामिल हो गई।

लोगों की मान्यता है कि कुंडली में जो लिखा होता है वह जिंदगी में जरूर होता है। यदि किसी की कुंडली में जेल जाने का दोष है तो उनके दिमाग में जेल जाने डर हावी रहता है। इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के  उपाय करते हैं। इनमें से एक उपाय है जेल का भोजन करना और जेल के नल का पानी पीना। यह उपाय आसान है। इस कारण लोग इसे आजमा रहे हैं।

वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे ने बताया कि कुछ लोग कुंडली में जेल दोष होने का हवाला देते हुए खाना खाने का आग्रह करते हैं। विशेष आग्रह पर खाना उपलब्ध करा दिया जाता है। कुछ दिन पहले एक नेता ने दाल-रोटी मंगवाई थी। उन्हे खाना पैक कराकर भेजा गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here