होमगार्ड विभाग में सीएम,मंत्री को गुमराह करने वाले ‘बड़े अधिकारी’ के ‘करप्शन’ को खोलेगा ‘द संडे व्यूज़’

0
428

‘करप्ट अफसर’ ने लिखी ‘करप्शन’ की ‘नई कहानी’,योगी,धर्मवीर प्रजापति को गुमराह करने वाले अधिकारी की खोलेंगे पोल


संजय पुरबिया

लखनऊ। यूपी में एक से बढ़कर एक हैं ‘करप्शन‘ का नायाब तरीका ढूंढ निकालने वाले अफसर…। होमगार्ड विभाग में ‘वर्दी’ की आड़ में कुछ ऐसे अधिकारी हैं,जो ‘सरकारी खजाने’ में बेखौफ होकर ‘सेंधमारी’ कर रहे हैं। सीएम की ‘जीरो टॉलरेंस’ की धज्जियां उड़ाने के बाद ये अधिकारी ‘हंसी-ठिठोरी’ करते हैं। ‘द संडे व्यूज़’ शीघ्र करेगा खुलासा कि कैसे एक बड़े अधिकारी ने सरकारी खजाने से ‘चोर राह’ से रकम हड़पने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ और विभागीय मंत्री धर्मवीर प्रजापति को गुमराह कर रहा है।

ऐस ‘धूर्त‘ अधिकारी के एक-एक कारनामों का होगा खुलासा और तब ‘प्रिय पाठक‘ और उत्तर प्रदेश की ‘जनता‘ तय करे कि ईमानदार मुख्यमंत्री और होमगार्ड मंत्री को अपने छल से गुमराह करने वाले ‘भ्रष्ट अधिकारी’ के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी चाहिये‘द संडे व्यूज़’ ‘दस्तावेज’ के साथ पूरी खबर शीघ्र प्रकाशित करेेगा ताकि अपने ‘छल’ से शासन में बैठे नौकरशाहों को वो अधिकारी गुमराह ना कर पाये।

बता दें कि होमगार्ड विभाग में नये मंत्री आने के बाद ‘‘भ्रष्टाचार’की नई कहानियां’ लिखने वाले अधिकारी ‘पप्पू’ की तरह हाथ जोड़कर ऐसा भाव दर्शाते है कि माननीय भी नहीं ‘भांप’ पाते हैं कि उनके सामने ‘करप्शन का माहिर खिलाड़ी’ खड़ा है। थोड़ा इंतजार कीजिये…। वेट एण्ड वाच…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here