‘चमचागिरी’ करने के बाद भी अतीक पर नहीं रुकेगी कार्रवाई, अब इन संपत्तियों की होगी कुर्की

0
194

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शान में कसीदे पढ़ने वाले पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके परिवार पर पुलिस नरमी बरतने के मूड में नहीं है। गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी। पुलिस ने अतीक अहमद और उनके भाई पूर्व विधायक अशरफ की करोड़ों की और संपत्तियां ढूंढ निकाली हैं। लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक इसका सत्यापन किया जा रहा है। अब डीएम से अनुमति लेकर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

राजूपाल हत्याकांड की सुनवाई के दौरान अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद को लखनऊ स्थित सीबीआई कोर्ट में बीते दिनों पेश किया गया था। इस दौरान अतीक ने मीडिया से सीएम योगी की जमकर तारीफ की थी। इसके बाद शुक्रवार को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने भी प्रेसवार्ता में मुख्यमंत्री को ईमानदार, निडर और इंसाफ पसंद बताया। हालांकि शाइस्ता ने जिले के पुलिस अफसरों पर उनके बेटों को फर्जी फंसाने का आरोप भी लगाया। फिलहाल सीएम की इस तारीफ का पुलिस अफसरों पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। पुलिस टीमें माफिया अतीक और अशरफ की अवैध संपत्तियों की तलाश कर उसे कुर्क करने में लगी हैं।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि लखनऊ में अतीक अहमद की करोड़ों की प्रॉपर्टी कुर्क हो चुकी है। इसके अलावा अन्य प्रॉपर्टी की जानकारी मिली है। उसका सत्यापन किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अशरफ की शहर में ही प्रॉपर्टी चिह्नित की गई है। दोनों भाइयों की प्रॉपर्टी को गैंगस्टर एक्ट में कुर्क किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here