बागपत: कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव ने अधिकारियों,जवानों को कोरोना से बचाव का दिया निर्देश

0
272

मैं अपनी तरफ से भी आपलोगों को ‘मास्क’ मुहैया कराऊंगा : कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव

जनता को जागरूक करें कि मास्क,सेनिटाइजर का करें इस्तेमाल,रहें सुरक्षित : कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव

 दिव्यांश श्री.

बागपत। बागपत के जिला कार्यालय में आज कमांडेंट दीपक श्रीवास्तव ने कोरोना से बचाव के लिये एक महत्वपूर्ण बैठक आहुत की। इस दौरान समस्त पीसी,बीओ एवं जवान उपस्थित थे। कमांडेंट ने बताया कि कैसे कोरोना से बचाव किया जा सकता है। कहा कि सभी जवान अपने साथ मास्क और सेनेटाइजर रखें और ड्यूटी स्थल पर रहें तो वहां भी जनता-जनार्दन को मास्क लगाने के लिये जागरूक करें। उन्होंने कहा कि मैं अपनी तरफ से भी आपलोगों को मास्क मुहैया कराऊंगा क्योंकि आपलोग स्वस्थ रहेंगे तो हमारा विभाग आगे बढ़ेगा।

 

बैठक में कमांडेंट ने बताया कि कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है लेकिन किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। चिकित्सकों की मानें तो माह जनवरी में सावधान रहने की जरुरत है। आपलोग अभी से ही सावधानी बरतें ताकि कोई इस संक्रमण की चपेट में ना आये। कमांडेंट श्री श्रीवास्तव ने कहा कि डयूटी स्थल पर आपलोग मास्क पहनकर और अपने साथ सेनेटाइजर रखें। वहां बिना मास्क पहनकर आने-जाने वालों को भी मास्क लगाने के लिये जागरूक करें।

मैं अपनी तरफ से भी आपलोगों को मास्क मुहैया कराऊंगा क्योंंकि आपलोग स्वस्थ रहेंगे तो विभाग का नाम रौशन होगा। जवानों ने संकल्प लिया कि वे कोरोना से बचने के लिये जनता-जनार्दन को आगाह करेंगे और हर हाल में कोरोना को परास्त करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here