सतीश कौशिक की मौत ने सभी को सन्न कर दिया

0
410

फिल्मी दोस्तों संग मनाई आखिरी होली

हार्ट अटैक से हुई मौत

नई दिल्ली सतीश कौशिक की मौत ने सभी को सन्न कर दिया है। मंगलवार को वो अपने फिल्मी दोस्तों संग होली खेल रहे थे। उन्होंने 24 घंटे पहले ही जावेद अख्तर से लेकर महिमा चौधरी के साथ रंग खेलते हुए खूब सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। वो बेहद खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने फैंस को भी होली की शुभकामनाएं दी थीं। अब उनका आखिरी पोस्ट देख फैंस भावुक हो रहे हैं। उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि ‘मिस्टर इंडिया’ वाले ‘कैलेंडर’ अब इस दुनिया में नहीं रहे।
सतीश कौशिक ने मंगलवार को होली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। उन्होंने रिचा चड्ढा और अली फजल, जावेद अख्तर, महिमा चौधरी संग फोटोज शेयर कीं। उन्होंने सभी के लिए लिखा- ‘सभी को हैप्पी होली।’ सतीश कौशिक की अचानक हुई मौत ने सभी को सन्न कर दिया है। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट किया, ‘जिंदगी कितनी क्रूर हो सकती है। घंटों पहले मैं इस प्यारी पोस्ट की सराहना कर रहा था और अब इस दिल दहला देने वाली खबर से उठा हूं। तनाव के इस युग में हमें हंसाने के लिए थैंक्यू।’
बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वो अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गुरुग्राम गए थे, जहां कार में उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here