पत्रकार की भूमिका निभाकर उत्साहित दिखे राजपाल, बोले, फिल्म ‘कटहल’ मुझे धोखे से मिल गई

0
238

ब्यूरो, मुंबई । हिंदी फिल्मों के कॉमेडी किंग रहे राजपाल यादव अपने किरदारों की पसंद को लेकर जाने जाते हैं। राजपाल एक ऐसे अभिनेता हैं जो क्लासी और मासी हर तरह का किरदार करते रहते हैं। राजपाल ने कहा कि वह हमेशा एक आम व्यक्ति का किरदार ढूंढते रहते हैं। हालांकि, अपनी नई फिल्म ‘कटहल’ के बारे में उनका कहना है कि यह फिल्म उन्होंने धोखे से कर ली।

फिल्म ‘कटहल’ में राजपाल एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजपाल कहते हैं, ‘मेरा मानना है कि जो व्यक्ति अंदर से भरा होता है वह बड़ा मसखरा तो होता हैं लेकिन उसके अंदर बहुत बड़ा मशविरा भी होता है। अगर आप बड़े शहरों को छोड़ कर थोड़ा गांवों की तरफ जाएंगे तो देखेंगे कि लोगों की जिंदगी कितनी कठिन है। मैं हर उस व्यक्ति का किरदार करना चाहूंगा जिससे हमारे देश को कुछ सीखने को मिले। हम अभिनेता हैं, देश के लिए ज्यादा नहीं कर सकते हैं लेकिन एक एंटरटेनर के रूप में मैं हर उस आम इंसान का किरदार करना चाहता हूं जिसकी वजह से लोगों को रोटी मिलती है।’

राजपाल कहते हैं ‘जब मुझे फिल्म ‘कटहल’ का नाम पता चला तो मैंने तो विश्वास ही नहीं किया कि ऐसी कोई फिल्म भी हो सकती है। मुझे नहीं लगा था ऐसे ही कोई फिल्म होगी। लेकिन जब पता चला कि इसको अशोक मिश्रा ने लिखा है तब मैं थोड़ा सा गंभीर हुआ। उसके बाद जब मुझे पता चला कि मेरा किरदार एक पत्रकार का है तो मुझे थोड़ा अच्छा लगा। दरअसल मैं बहुत समय से पत्रकार की भूमिका की खोज में था। या यूं कहूं कि अभी भी खोज में ही हूं। मैं कई ऐसे पत्रकारों को जनता हूं जिनकी जिंदगी पर फिल्म बनी तो बहुत बड़ी हिट हो सकती हैं। इसलिए मैं ऐसा किरदार करना चाहता हूं। और धोखे से यह अच्छी फिल्म मेरे हाथ में आ गई।’ फिल्म ‘कटहल’ में सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में विजय राज, अनंत विजय जोशी, राजपाल यादव, बृजेंद्र काला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है आशीष मिश्रा ने और फिल्म की निर्माता हैं, गुनीत मोंगा और एकता कपूर। फिल्म ‘कटहल’ 19 मई 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here