हज करके आने के बाद पूरे ‘हिन्दुस्तान’ को ‘नशा मुक्त’ बनाने के लिये एक ‘आंदोलन’ चलायें: कौशल किशोर

0
135

लखनऊ से हज यात्रियों का पहला जत्था रवाना,’नशामुक्त’ और ‘खुशहाल हिंदुस्तान’ के लिये दुआ करें: कौशल किशोर

हज यात्रियों का केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर,विधायक जया देवी,चेयरमैन मोहसिन रजा, मंत्री दानिश आजान ने किया स्वागत

ब्यूरो

लखनऊ। लखनऊ से हज यात्रियों का पहला जत्था हज करने के लिये आज रवाना हुआ। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री, सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर ने हज यात्रियों को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संदेश हज यात्रियों को देते हुये कहा कि सभी हज यात्री हज करने के दौरान ईश्वर से यह दुआ मांगेंगे कि हिंदुस्तान विकसित देश बने, आत्मनिर्भर देश बने, बेहतर देश बने, हमारे देश में हर प्रकार की खुशहाली आये, सभी समाज के लोग मिल-जुल कर रहें और इस देश की उन्नति के लिये सभी लोग दुआ करने का भी काम करें।


श्री किशोर ने सभी हज यात्रियों से आग्रह किया कि हज करने के दौरान किसी भी प्रकार का नशा ना करें, नशे से दूर रहें और हज करने के आने के बाद हिंदुस्तान को नशा मुक्त हिंदुस्तान बनाने के लिये एक आंदोलन चलायें। जो लोग नशा करते हैं उनसे खुद को दूर रखें और अपने परिवार को और पूरे देश को नशा मुक्त बनाने में मदद करें। हज के दौरान ऊपर वाले से दुआ करें कि हिंदुस्तान नशा मुक्त हिंदुस्तान बनें।

 

उक्त अपील करते हुये कौशल किशोर ने सभी को हज की मुबारकबाद देते हुए उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पहले जत्थे को हरी झंडी मौलाना रशीद फि रंगी महली द्वारा दिखाई गई जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर, हज कमेटी के चेयरमैन मोहसिन रजा, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दानिश आजाद, मलिहाबाद की विधायक जयदेवी कौशल सहित हज कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here