यूपी में 8 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर…

0
166

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के ट्रांसफर का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था में सुधार के लिए लगातार ट्रांसफर किए जा रहे हैं। इस क्रम में 8 सीनियर पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। पुलिस कमिश्नरेट स्तर के पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर के बाद सुगबुगाहट तेज हो गई है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अन्य अधिकारियों के भी तबादले हो सकते हैं। ताजा जारी की गई ट्रांसफर लिस्ट में पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज में नए पुलिस उपायुक्त की तैनाती की गई है। श्रद्धा नरेंद्र पांडेय को प्रयागराज का डीसीपी बनाया गया है। इसी प्रकार लखनऊ पुलिस मुख्यालय में नए डीआईजी की तैनाती की गई है। पुलिस मुख्यालय में रवि शंकर छवि को पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर तैनाती मिली है।

गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में भी अधिकारियों को बदला गया है। गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में सुनीति को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। वहीं, प्रयागराज कमिश्नरेट में पवन कुमार को पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती मिली है। गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में नए एसीपी की तैनाती कर दी गई है। बबलू कुमार को अपर पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट बनाया गया है।
कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट में भी नए अधिकारी की तैनाती की गई है। कानपुर कमिश्नरेट में नीलाब्जा चौधरी को संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है। लखनऊ कमिश्नरेट में भी ज्वाइंट सीपी के पद पर नई तैनाती हुई है। आकाश कुलहरि को लखनऊ कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त के पद पर तैनात किया गया है। कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट में अमित वर्मा को अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here