सहकारिता विभाग में तबादला :वरूण कुमार मिश्रा को अपर आयुक्त के साथ उ.प्र. सहकारी निर्वाचन आयोग के सचिव की मिली जिम्मेदारी

0
247

ब्यूरो

लखनऊ।सहकारिता विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों की कुर्सी बदल गयी है। उ.प्र. राज्य भंडारण निगम के एमडी रहे श्रीकांत गोस्वामी को अपर आयुक्त पद के साथ उ.प्र. कोआपरेटिव यूनियन लिमिटेड पीसीयू के एमडी का अतिरिक्त काम सौंपा गया है। एलडीबी के एमडी आर.के. कुलश्रेष्ठï को उ.प्र.राज्य भंडारण निगम का एमडी बनाया गया है।

इसी तरह, अपर आयुक्त अपर निबंधक शशि रंजन कुमार राव को उ.प्र. सहकारी ग्राम्य विकास बैंक लिमिटेड एलडीबी का नया एमडी बनाया गया है। वहीं,यूपी कोआपरेटिव बैंक यूपीसीबी के एमडी वरूण मिश्रा को विभाग में अपर आयुक्त के पद के साथ उ.प्र. सहकारी निर्वाचन आयोग के सचिव का अतिरिक्त काम सौंपा गया है।

इसी तरह पीसीयू के एमडी मनोज कुमार को अपर आयुक्त पद के साथ उ.प्र. सहकारी जूट संघ का एमडी बनाया गया है।यूपीपीसीएफ के कार्यकारी निदेशक आलोक दीक्षित को अपर आयुक्त सहकारिता पद के साथ आईसीसीएमआरटी लखनऊ में डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी गयी है।यूपीसीबी के मुख्य महाप्रबंधक नरेन्द्र कुमार सिंह को यूपीपीसीएफ का कार्यकारी निदेशक बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here