गुलाबी गैंग की चेतावनी : महोबा बचाओ,मनीष दूबे को भगाओ…

0
1959

गुलाबी गैंग ने दी धमकी: मनीष दूबे बर्खास्त नहीं हुआ तो हमलोग पीटेंगे

गुलाबी गैंग की महिलाओं ने निकाला ज़ुलूस और कमांडेंट मनीष दूबे मुर्दाबाद का नारा लगाया

संजय पुरबिया

लखनऊ। होमगार्ड विभाग का नाम देश-विदेश में बदनाम करने वाले महोबा के कमांडेंट मनीष दूबे के खिलाफ आज गुलाबी गैंग की महिलाओं ने जुलूस निकाला और नारा लगाया कि महोबा बचाओ मनीष दूबे भगाओ…मनीष दूबे मुर्दाबाद-मुर्दाबाद का नारा लगाते हुये शहर में रैली निकाली। इतना ही नहीं, महिलाओं ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मनीष दूबे बर्खास्त नहीं हुआ तो हमलोग उसे पीटेंगे…।

बता दें कि मनीष दूबे को विभाग ने गाजियाबाद से हटाकर महोबा में तैनात कर दिया है। एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या का परिवार तबाह करने के विरोध में अब महिलाओं की सशक्त गुलाबी गैंग भी आक्रामक मूड में आ गयी हैं। महिलाओं के तेवर देख वहां आसपास डयूटी पर मौजूद होमगार्ड खिसक गये। एसडीएम ज्योति मौर्या और महोबा के कमांडेंट मनीष दूबे के अवैध संबंध की गूंज पूरे देश में है। रिश्तों को तार-तार करने वाली महिला अधिकारी ज्योति मौर्या ने कमांडेंट के साथ मिलकर जिस तरह व्हाटसअप चैट पर अपने पति आलोक मौर्या की हत्या करने की साजिश बना रहे थे,उससे महिलाओं में खूब आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में आज दोपहर महोबा में गुलाबी गैंग ने मोर्चा खोल दिया। सैंकड़ों की संख्या में गुलाबी गैंग की महिलाओं ने जुलूस निकाला और मनीष दूबे के खिलाफ नारा लगाते हुये शहर भर में घूमी।

इस दौरान गुलाबी गैंग ने ललकारते हुये नारा लगाया कि महोबा को बचाना है तो मनीष दूबे को भगाना है। बहरहाल,वर्दी के दंभ में चूर कमांडेंट मनीष दूबे ने जिस तरह से महिलाओं को खिलौना समझकर खेलता रहा,उसे जानने के बाद हर वर्ग के लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here