खाकी का बदरंग चेहरा :मलिहाबाद की मुस्कान का राहुल ने किया कीडनैप, 5 साथियों से कराया गैंगरेप

0
534
  • पुलिस का घटिया कारनामा : यूपी की बिटिया मुस्कान का कीडनैप फिर गैंगरेप करने वालों पर मेहरबान इंस्पेक्टर…

 – अपहरण,गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करने के बजाये मलिहाबाद इंस्पेक्टर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराने का बनाया दबाव

सांसद कौशल किशोर के पास पहुंची मुस्कान, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

मुस्कान के चेहरे पर फिर से मुस्कान ला पायेंगे केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर !

सांसद कौशल किशोर का आश्वासनएसभी के खिलाफ होगा एफ आईआर, मिलेगा इंसाफ

 संजय पुरबिया

लखनऊ। मुख्यमंत्री हों या फिर डीजीपी,सभी ‘महिला सशक्तिकरण’ को बढ़ावा देने के लिये हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन थानों पर तैनात दारोगाओं पर इसका रत्ती भर असर नहीं दिख रहा है। यही वजह है कि महिलाओं और बेटियों की ‘अस्मत’ से खिलवाड़ करने वाले बेखौफ होकर घटनाओं को अंंजाम दे रहे हैं। मलिहाबाद के हिम्मतखेड़ा गांव की रहने वाली मुस्कान का उसी मोहल्ले में रहने वाले राहुल से प्रेम प्रसंग था। इस दौरान राहुल ने मुस्कान के साथ अंतरंग संबंध का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। उधर,घरवालों ने मुस्कान की शादी गांव में रहने वाले शुभम से करा दी। शादी के बाद मुस्कान ससुराल में रहने लगी लेकिन राहुल उसे फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। राहुल ने 22 सितंबर की रात दो बजे मुस्कान को खेत में बुलाया। शौच के बहाने मुस्कान घर से निकली,तभी उसके पति को शंका हुयी और वो भी पीछे-पीछे पहुंच गया। पति को देख राहुल ने मुस्कान के गले पर चाकू से वार कर दिया और उसके साथ मौजूद पांच साथियों ने पति के साथ मारपीट कर अधमरा कर दिया। इस बीच राहुल अपने साथियों के साथ मुस्कान को गाड़ी में लादकर भाग निकला। राहुल ने मुस्कान को धमकी दी कि रास्ते में आवाज निकाली तो तुम्हारी हत्या कर दूंगा और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मरवा दूंगा। ये लोग मुस्कान को लेकर मुम्बई चले गये। वहां पर दो दिनों तक मुस्कान के मुंह में कपड़ा बांध कर उसके साथ राहुल, महादेव, बिटटू, विमल, राजेश और ओमप्रकाश गैंगरेप करते रहें। दो दिन बाद राहुल मुस्कान को लेकर लखनऊ में अपने जीजा के घर पहुंचा। बताया जाता है कि काकोरी में ही किसी मकान पर ले जाकर मुस्कान के साथ गैंगरेप किया गया। उसके बाद ये लोग मुस्कान को लेकर दिल्ली गये लेकिन वहां से मौका पाकर मुस्कान भाग निकली और सीधे अपने घर पहुंची। मुस्कान के पिता श्रवण कुमार उसे उसी समय मलिहाबाद थाना ले गये और पूरी घटना से इंस्पेक्टर अनिल सिंह को अवगत कराया लेकिन उन्होंने उसे फटकार कर भगा दिया। काफी दबाव डालने पर इंस्पेक्टर ने मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज करने का दबाव डालता रहा। थाने स्तर पर कोई कार्रवाई ना होते देख श्रवण कुमार अपनी बेटी मुस्कान को लेकर सांसद कौशल किशोर के पास पहुंचे। सांसद ने डीसीपी से बात कर तत्काल मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही। खास बात यह है कि मुस्कान के गर्दन पर चाकू से हमले का निशान साफ तौर पर दिख रहा है लेकिन शायद इंस्पेक्टर को नहीं दिख रहा है…। श्रवण कुमार अपने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिये डीसीपी,सीओ,इंस्पेक्टर,चौकी इंचार्ज से गुहार लगा चुके हैं लेकिन पुलिस ने उल्टे मुस्कान को ही दोषी बनाकर मामले को खत्म करने का कुचक्र रच रही है। बात जो भी एक बाप अपनी बिटिया को इंसाफ दिलाने में कामयाब हो पायेगा या नहीं, मुस्कान के चेहरे से मुस्कान छिनने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी या नहीं…ये देखना है।

 

राजधानी में महिलाबाद के गांव हिम्मतखेड़ा में रहने वाले श्रवण कुमार अपनी बेटी मुस्कान के चेेहरे पर एक बार फिर से ‘मुस्कान’ लाने के लिये पुलिस विभाग के अफसरों के कार्यालय से लेकर सांसद के आवास तक चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस अफसरों की तरह से इंसाफ की रत्ती भर गुंजाईश नहीं दिख रही लेकिन सांसद,केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर से इन्हें इंसाफ मिलने की किरण दिखायी दे रही है।

अपहरण और गैंगरेप का दंश झेल रही मुस्कान अपने पिता श्रवण कुमार के साथ ‘द संडे व्यूज़’ के कार्यालय पहुंचीमुस्कान ने पूरी बात साफगोई से बताते हुये कहा कि उसका गांव में रहने वाले राहुल उफ सोमकर पुत्र टिकई उर्फ टेकचंद्र से शादी से पहले प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच राहुल ने उसके साथ अंतरंग संबंधों का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर राहुल उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच घरवालों ने मेरी शादी शुभम से करा दी। शादी के बाद भी अक्सर फोन कर मिलने और नहीं आने पर वीडियों वायरल करने की धमकी देता रहा। मेरे ना मिलने पर उसने 22 नवंबर की रात्रि दो बजे आखिरी बार मिलने के लिये कहा। शौच के बहाने मैं घर से निकली तो शंका होने पर मेरे पति भी पीछे से आ गये। खेत में राहुल अपने साथियों महादेव,बिट्टू,विमल,राजेश व महादेव के साथ मौजूद था। राहुल ने पति को देख मेरी गर्दन पर चाकुओं से वार कर दिया और उसके साथियों ने पति पर हमला बोल दिया। उसके बाद ये लोग मुझे गाड़ी में लाद लिये और मुझे धमकी दी कि आवाज निकाली तो तुम्हे और तुम्हारे पूरे परिवार की हत्या कर दूंगा। उसके बाद ये लोग मुझे मुम्बई ले गये। वहां पर जिस मकान में ठहरे, वहां पर मेरे मुहं में कपड़ा ढूंस कर बारी-बारी से मेरे साथ दो दिनों तक रेप करते रहें।

मुस्कान ने यह भी बताया कि उसके बाद ये लोग लेकर मुझे लखनऊ अपने जीजा के चौखड़ी खेड़ा थाना काकोरी स्थित आवास पर ले गये। 30 नवंबर को राहुल मुझे आर्यसमाज मंदिर ले गया जहां पर पहले से ही उसके पिता और भाई मौजूद थे। जान से मारने की धमकी देकर इनलोगों ने शादी के कागजात पर हस्ताक्षर कराया। उसके बाद राहुल मुझे काकोरी में किसी अज्ञात आवास पर ले गया जहां पर महादेव, बिट्टू, विमल और राजेश ने फिर गैंगरेप किया।

मुस्कान की आंखों में आंसू डबडबा रही थी लेकिन वो अपनी पीड़ा कैमरे के सामने बयां करती रही। कहा कि शादी के अगले दिन ये लोग मुझे बस से लेकर दिल्ली गये और आश्वासन दिया कि तुम चुप्प रहोगी तो तुम्हारे परिवार को कुछ नहीं होगा। ये लोग हमारी शादी के लिये तैयार हो गये हैं और जल्द यहां आने वाले हैं। इसी बीच शाम को मुझे कमरे में बंद करके सभी बाहर गये लेकिन मेरी किस्मत अच्छी रही कि दरवाजे की कुंडी ठीक से बंद नहीं हुयी और मैं मौके का फायदा उठाकर भाग निकली। सीधे ज्वैलर्स के यहां गयी और अपना पायल बेच दिया और जो पैसा मिला उससे बस का टिकट लेकर लखनऊ आ गयी।

  • मुस्कान का कहना है कि मेरे साथ जो भी हो लेकिन मेरे साथ गैंगरेप करने वालों को किसी सूरत में ना छोड़ा जाये।
  • मुस्कान के पिता श्रवण कुमार का कहना है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो।
  • सांसद,केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि मामला गंभीर है और इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस बारे में मैंने डीसीपी से बात कर शीघ्र एफआईआर दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here