‘मोहम्मद शमी’ मोहम्मद शमी को गिरफ्तार मत करना…

0
124

दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में किया पोस्ट

नई दिल्ली। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को खेले विश्वकप के सेमीफाइनल मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड के खिलाफ 70 रनों की जीत के साथ भारत विश्वकप में फाइनल में प्रवेश कर गया। अब रविवार यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद में आस्ट्रेलिया और भारत के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

सेमीफाइनल में शानदार जीत के हीरो भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे। उन्होंने मैच में 9.5 ओवर में 57 रन देकर सात विकेट चटकाए। शमी की घातक गेंदबाजी की बदौलत 397 रनों का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 327 रनों पर ही ढेर हो गई और भारत ने 70 रनों ने जीत दर्ज करके विश्वकप के फाइनल में जगह बनाई।

मोहम्मद शमी के बेहतरीन गेंदबाजी पर दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में बधाई दी। दिल्ली पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुंबई पुलिस को ट्वीट करके लिखा, “उम्मीद है कि आज रात के हमले के लिए मुंबई पुलिस मोहम्मद शमी को गिरफ्तार नहीं करेगी।”

दिल्ली पुलिस को एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “उनकी और पूरी भारतीय टीम के कारण हम छोटी दिवाली मना रहे हैं। 19 नवंबर को फिर दिवाली मनाएंगे।” वहीं, मोहम्मद शमी को लेकर दिल्ली पुलिस के पोस्ट का मुंबई पुलिस ने भी बड़े ही चुटकीले अंदाज में जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने लिखा, “आप असंख्य दिलों को चुराने के गंभीर आरोपों से चूक गए, साथ ही कुछ सह-अभियुक्तों को भी सूचीबद्ध करना। प्रिय नागरिकों, दोनों विभाग आईपीसी को पूरी तरह से जानते हैं और हास्य की महान भावना के लिए आप पर भरोसा करते हैं।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here