संस्था ‘एक पहल मददगार’ का शानदार 100वां सप्ताह : नेक नियति से गरीबों के मददगार बनी ‘संस्था’

0
199

संस्था ‘एक पहल मददगार’ का शानदार 100वां सप्ताह : नेक नियति से गरीबों के मददगार बनी संस्था

लोकबंधु हॉस्पिटल के निराश्रित वार्ड में सभी मरीजों को कंबल,फ्रूट जूस,बिस्किट पैकेट व खाने का सामान बांटा

    अक्षत श्री.

लखनऊप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैैं कि ‘युवा चाहें तो देश की ‘तकदीर’ और ‘तस्वीर’ अपनी ‘नई सोच’ से बदल सकते हैं। सोच सिर्फ ‘विचारों’ तक ही सीमित ना होकर उसे समाज के गरीब तबके की सेवा कर सार्थक करना होगा। कुछ इसी ‘सकारात्मक सोच’ के साथ कोरोना काल में शुरू की गयी संस्था एक पहल मददगार में हर सप्ताह असहाय परिवारों को राशन एवं अन्य जरूरी सामान बांटने का काम शुरु किया गया।

… वक्त ऐसे निकला की कब 100 हफ्ते पूरे हो गये पता ही नही चला। 100 वें सप्ताह पूरा होने की खुशी में आज एक पहल मददगार के जाबांज टीम ने आशियाना स्थित लोकबंधु अस्पताल के निराश्रित वार्ड में सभी मरीजों को कंबल, फू्रट जूस, बिस्किट के पैकेट एवं अन्य खाने -पीने की चीजें बांटी।

100 सप्ताह पूरा होने के उपलक्ष्य में संस्था के अध्यक्ष प्रत्युष कुमार यादव ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जो किसी न किसी तरीके से संस्था के साथ जुड़े रहें और वह आगे भी इसी तरह निरंतर समाज सेवा करने की ओर अग्रसर रहेंगे।

पहले दिन से संस्था का साथ देने वाले सदस्यों के नाम में विश्वनाथ एकेडमी की प्रिंसिपल- छाया जोशी, वकास खान, शिवम यादव, आयुष मिश्र, सौरभ यादव, मयंक यादव, सत्यम केजरीवाल, मल्लिका सेठी, उत्कर्ष तिवारी, नमन सिंह, अक्षत श्रीवास्तव, नवोदय प्रताप सिंह, विराज गुप्ता, ओमकार दुबे, शिवम दुबे के नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here