राजा भैया ने भाजपा के पक्ष में क‍िया वोट

0
87

ब्यूरो, लखनऊ। राज्‍यसभा के लिए उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर वोटिंग जारी है। भाजपा के आठ, जबक‍ि सपा के तीन प्रत्‍याशी मैदान में हैं। इस बीच जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने बड़ा दावा क‍िया है। राज्यसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट करने का एलान कर चुके राजा भैया ने दावा कहा क‍ि भाजपा के आठों प्रत्‍याशि‍यों की जीत होगी।

राजा भैया ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, हमने कल ही स्पष्ट कर दिया था कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक भाजपा के मतदाता के पक्ष में मतदान करेगा। भाजपा के आठों प्रत्याशी जीतेंगे। उधर,समाजवादी पार्टी विधायक पल्लवी पटेल ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, “मैं P D A हूं, PD A की बात करती हूं… मैंने रामजीलाल सुमन को वोट किया है… मैंने PD A को वोट किया है…”। बता दें रामजीलाल सुमन सपा के टिकट पर राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी हैं।

राज्‍यसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने सोमवार की रात सपा विधायकों की बैठक बुलाई थी, जिसमें आठ नेता नदारद रहे। बताया गया क‍ि विधायक मनोज पांडेय, राकेश प्रताप सिंह, अभय सिंह, राकेश पांडेय, महाराजी प्रजापति, पल्लवी पटेल, पूजा पाल और विनोद चतुर्वेदी नहीं पहुंचे थे। इसके बाद ही तस्‍वीर साफ होने लगी थी और अखिलेश की चिंता बढ़ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here