इनोवेटिव पाठशाला आईएफसी के बच्चों ने वीरांगनाओं की प्रस्तुति कर सभी का मन मोहा

0
115

गणतंत्र दिवस पर इनोवेटिव पाठशाला आईएफसी के बच्चों के नृत्य से पूरा माहौल जोश से भर गया

बच्चों ने वीरांगनाओं की प्रस्तुति कर सभी का मन मोहा,डिप्टी एसपी समीक्षा,मोटिवेशनल गुरु कंचन तोलानी ने किया झंड़ारोहण

संवाददाता

लखनऊ। 26 जनवरी को जहां पूरे देश में जश्न का माहौल दिखा वहीं राजधानी लखनऊ में भी बच्चों ने अपने नृत्य व गायन से ऐसी शमां बांधी की हर वहां मौजूद हर शख्स जोश से भर गया। इंदिरानगर मे इनोवेटिव पाठशाला आईएफसी के बच्चों ने देशभक्ति का जो समां बांधा की वहां मौजूद हर कोई उनकी प्रतिभा का कायल हो गया। इस दौरान मुख्य अतिथि डिप्टी एसपी समीक्षा एवं मोटिवेशनल गुरू कंचन तोलानी ने झंड़ारोहण किया।

गर्व के पल हमारा 73जी गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2022 पर इस ऐतिहासिक दिवस पर मुख्य संरक्षक इनोवेटिव पाठशाला आईएफसी,इनोवेटिव फॉर चेंज के अलावा मुख्य अतिथि डिप्टी एस.पी.लखनऊ समीक्षा जी, रागिनी जी और पाठशाला के होनहार बच्चों की मां समान मोटिवेशनल गुरू कंचन तोलानी के साथ झंडा रोहण किया।

 

उन्होंने बताया कि हमारे परिवार के बच्चों द्वारा बहुत सुन्दर कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। खासकर लड़कियों द्वारा देश की वीरांगनाओं द्वारा भारत की आजादी में हिस्सेदारी पर बहुत सुन्दर प्रस्तुति की गयी। बहुत मेहनत से हमारे प्रिय हर्षित, विशाल, रोहित ने बच्चों से तैयारी करायी।

बधाई के पात्र ग्रेट टीम आईएफसी में हमारी सबसे छोटी छात्रा अनन्या है,जिसने सावित्रीबाई फु ले बनकर शिक्षा का संदेश देकर सबका दिल जीत लिया। सिर्फ पांच साल की हमारी प्यारी अनन्या के बारे में यही कहुंगी कि पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here