पोस्टिंग संभालते ही एसपी ने गिनवा दिए तीन काम…

0
157

अंबेडकरनगर। नवागत पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने शनिवार को कार्यभार संभाल लिया है। वर्ष 2015 के आईपीएस वाराणसी, सोनभद्र, गोरखपुर, संत कबीर नगर और महाराजगंज जिले के एसपी रह चुके हैं।

पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि पुलिस किसी के दबाव में आकर कार्य नहीं करेगी, हमारा फोकस कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने पर रहेगा। पुलिस का इकबाल बुलंद करने के साथ कानून-व्यवस्था को बेहतर कर अपराधियों को जेल भेजा जाएगा।एसपी ने अपनी तीन प्राथमिकताएं भी बताई। उन्होंने कहा कि पहली अपराध पर लगाम लगाना, दूसरी लंबित पड़ी विवेचनाओं को समाप्त करना और तीसरी प्राथमिकता कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना है।

थाना समाधान दिवस में मिलने वाली शिकायतों को एसपी कार्यालय में फीडिंग कराकर उसका गुणवत्तापूर्ण तरीके से निस्तारण कराया जाएगा। इसका एक प्रारूप सभी थानों को भेज दिया गया है। उन्होंने थानाध्यक्षों को थाने में आने वाले हर फरियादी की समस्या सुनकर उसे समय में निस्तारित कराने का संदेश भी दिया। शहर में लगने वाले जाम, दिन में रोडवेज बसों पर लगी नो-इंट्री से जनता को निजात दिलाने की बात कही। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय का स्थानांतरण अपर पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ हो गया है। उनके स्थान पर गौतमबुद्ध नगर में अपर पुलिस उपायुक्त रहे विशाल पांडेय को तैनाती मिली है। शनिवार को एएसपी को विदाई दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here