पीएनबी के सर्किल हेड पवन सिंह के बोल : ‘एमएसएमई’ योजनाओं का उठायें लाभ,घर बैठकर उठायें योजनाओं का लाभ

0
284

पीएनबी ने शुरु की ‘कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम’,बड़ी संख्या में आशियाना ब्रांच पहुंचकर ग्राहकों ने लिया लाभ
पीएनबी आपकी सेवा के लिये ‘हर पल है तैयार’, 24 घंटे में देंगे हाऊसिंहग लोन : पवन सिंह


 संजय पुरबिया

लखनऊ।पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिये लखनऊ मंडल में ‘कस्टमर आउटरीच’ कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इस दौरान सर्किल हेड,लखनऊ पवन सिंह ने कहा कि वे अपने ग्राहकों के लिये हर वक्त,हर पल बैंकिंग सुविधा देने के लिये तैयार हैं। आप अपने दस्तावेज लेकर आयें और 24 घंटे के अंदर आपको हाऊसिंग लोन,कार लोन,पर्सनल लोन सहित अन्य सुूविधायें तत्काल मुहैया करायी जायेगी। इसके अलावा डिजीटल बैंकिंग उत्पाद का लाभ कैसे उठा सकते हैं,इस पर भी वहां मौजूद ग्राहकों से खुलकर बातचीत की। इस दौरान चीफ मैनेजर,मार्केटिंग शरद कुमार,आशियाना ब्रांच के मैनेजर भानू प्रताप,डिवीजनल मैनेजर,आशियाना ब्रांच रामाशंकर सहित बड़ी संख्या में व्यापारी एवं ग्राहक उपस्थित थे।

 

बता दें कि जोनल मैनेजर के मार्ग दर्शन में पीएनबी, आशियाना ब्रांच में कस्टमर आउटरीच बैठक का आज आयोजन किया गया थाबैठक की अध्यक्षता सर्किल हेड,लखनऊ पवन सिंह, चीफ मैनेजर,मार्केटिंग,लखनऊ शरद कुमार ने की। सर्किल हेड अपने ग्राहकों को बताया कि एमएसएमई योजनाओं का लाभ कैसे उठा सकते हैं। आप घर बैठे ही बैंक की सुविधाओं का लाभ मोबाईल एैप से कैसे उठा सकते हैं। साथ ही बैंक के विभिन्नउत्पादों पर जोर दिया। बताया कि जीएसटी एक्सप्रेस, पीएनबी तत्काल मसलन हाऊसिंग लोन, कार लोन,पर्सनल लोन, कितनी आसानी से हमारे बैंक से मिल सकता है,इसके बारे में बताया।

सर्किल हेड श्री सिंह ने यह भी बताया कि आपलोग हाऊसिंग लोन के लिये हमारे सभी ब्रांच के मैनेजर से मिलकर बात करें और मैं आश्वस्त करता हूं कि यदि एलडीए,आवास विकास या रजिस्टर्ड बिल्डर्स की प्रापर्टी है तो 24 घंटेे के अंदर आपको लोन मिलेगा। इसके लिये हमने अधिकारियों की टीम गठित कर दी है,सभी पेपर चेक करेंगे और आपको कॉल कर सूचित करायेंगे कि आपके डाक्यूमेंट पूरे हैं या कुछ कमी है।

इतना ही नहीं वे आपके घर जाकर डाक्यूमेंट लेंगे और सूचित करेंगे कि कब लोन मिलेगा। ग्राहकों को आश्वस्त किया कि बैंक आपलोगों की सेवा के लिये खुला है और हमारे अधिकारी हर वक्त आपको बेहतरीन सेवा देने के लिये तत्पर हैं।

इसी क्रम में शरद कुमार ने डिजिटल उत्पाद मसलन, पीएनबी वन, व्हाट्सएप बैंकिंग और अन्य डिजिटल बैंकिंग उत्पाद जैसे पीएपीएल आदि के बारे में भी जानकारी दी। साथ ही कोल्ड स्टोरेज वित्त पर विशेष ध्यान देने के साथ-साथ कृषि अग्रिम योजना पर विचार-विमर्श भी किया। बैंक मैनेजर भानू प्रताप एवं डिवीजनल मैनेजर रामाशंकर ने भी बैंक की योजनाओं के बारे में बताया और वहां मौजूद ग्राहकों की समस्याओं को सुना एवं उसे दूर करने का आश्वासन दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्राहक कार्यक्रम में शामिल हुये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here